Apni Dukan

Wednesday 16 March 2016

साइको कंगना रानौत ने रितिक को किये 1,439 ई-मेल, ऋतिक रोशन ने किया केस


नई दिल्ली, 16 मार्च  ऋतिक रोशन के प्यार में पागल कंगना ने ऋतिक को इतना  परेशान किया की ऋतिक ने कंगना के उपर केस कर दिया है

खबर है कि कंगना और रितिक के बीच कथित अफेयर के दौरान कंगना ने रितिक को 1439 ई-मेल किए थे। इसका खुलासा उस लीगल नोटिस से हुआ है जो रितिक ने कंगना को भेजा है। आशिकी 3 से बाहर होने के बारे में जब कंगना से पूछा गया कि क्या उन्हें रितिक की वजह से फिल्म से निकाला गया है

तो इसके जवाब में कंगना ने कहा था, हां, ऐसी कई अफवाहें उड़ रही हैं, कोई बेवकूफ भी बता सकता है कि ये सब कौन कर रहा है।


 मुझे समझ नहीं आता कि पूर्व प्रेमी सबका ध्यान खीचने के लिए ऐसी सिली हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए ये चौपटर खत्म हो चुका है और मैं पीछे मुड़कर नहीं देखती। इसके बाद कंगना और रितिक के बीच में ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई।

रितिक ने ट्वीट कर कहा, मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और पोप के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं। थैंक्स लेकिन नो थैंक्स यह जुबानी जंग बाद में कानूनी लड़ाई में बदल गई।


 सूत्रों के मुताबिक, रितिक ने अपनी स्टेटमेंट में इस बात का भी जिक्र किया है कि कंगना ने उन्हें 1,439 ई-मेल किये थे, जो पर्सनल, अर्थहीन और बेतुके थे। रितिक की तरफ से उनके वकील दीपेश मेहता ने कंगना को नोटिस भेजा था। जहां रितिक ने कंगना पर मानहानी का मुकदमा किया है वहीं कंगना ने रितिक पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है।